हवस के दरिंदे चॉकलेट का लालच देकर कर रहे मासूम बच्चियों की जिंदगी बर्बाद

ऐसे दरिंदों के लिए सख्त सजा का हो प्रावधान

जालंधर :: PRATHM NEWS से रविंद्र किट्टी /पंकज की रिपोर्ट

जालंधर ::  देश में बड़ी संख्या में मासूम बच्चियां वासना के भूखे दरिंदों के निशाने पर हैं। वह तरह-तरह के प्रलोभन देकर उनका योन शोषण कर रहे हैं चॉकलेट के बहाने बच्चियों के साथ दरिंदगी की कुछ घटनाओं का उदाहरण दे रहा हूं।

7 जुलाई 2023 को कल बुर्गा कर्नाटक में 12 से 14 वर्ष के पांच लड़कों ने चॉकलेट दिलाने के बहाने एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

9 अगस्त 2013 को बक्सर बिहार के सिमरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने चॉकलेट का लालच देकर 5 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

19 सितंबर 2023 को कानपुर उत्तर प्रदेश में अपने भाई के साथ घर के बाहर खेल रही 8 वर्षीय बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर लखन नाम के अधेड़ व्यक्ति ने उसका बलात्कार कर डाला।

24 सितंबर 2023 को गोपालगंज बिहार में एक चार वर्षीय बच्ची को उसके कलयुगी चाचा शेर सिंह ने चॉकलेट का लालच देकर उसे अपनी गोद में बिठाकर वीरान जगह ले जाकर उसका बलात्कार किया।

31 जनवरी 2024 को लुधियाना पंजाब में दो छोटी बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर उनसे अश्लील हरकतें कर युवक को बच्चों की मां तथा अन्य लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले किया। इस तरह की कितनी ही घटनाएं जो आज प्रत्येक गली और मोहल्ले में घट रही हैं इस प्रकार की घटनाओं को देखते हुए बच्चियों के माता-पिता को अत्यंत सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्हें देखना चाहिए कि कोई अनजान व्यक्ति या संदिग्ध व्यक्ति गली मोहल्ले में तो नहीं घूम रहा अपनी बच्ची को किसी के साथ नहीं भेजना चाहिए। जब तक उनकी बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित ना हो। मैं स्वयं लोकल अखबार का आभारी हूं जिसने यह आर्टिकल अपने न्यूज़पेपर में इसकी जानकारी दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button